देश

हैदराबाद गैंगरेप में मर्सिडीज के साथ सरकारी इनोवा का भी हुआ इस्तेमाल

हैदराबाद
 हैदराबाद के जुबली हिल्स गैंगरेप ने पूरे तेलंगाना में सियासत तेज कर दी। नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपियों में 5 नाबालिग और एक बालिग शामिल हैं। हाई प्रोफाइल केस से जुड़े आरोपियों का पॉलिटिकल कनेक्शन सामने आया है जिसमें AIMIM विधायक के नाबालिग बेटे का नाम भी शामिल है। इस घटना की जांच में सामने आया कि एक आरोपी ने सरकारी गाड़ी का यूज भी किया था। यह एसयूवी एक प्रमुख नेता को दी गई थी जो सरकार में एक मुख्य पद पर हैं।

28 मई को, पीड़िता और छह आरोपी लड़के बंजारा हिल्स में एक बेकरी से एसयूवी में सवार हुए और इधर-उधर हो गए। वे बेकरी में लौट आए, जहां एक लड़का नीचे उतर गया। इसके बाद पांचों आरोपी और पीड़िता जुबली हिल्स रोड नंबर 44 पहुंचे, जहां उनके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

आरोपी के पिता को मिली थी सरकारी गाड़ी
हैदराबाद पुलिस कमिश्नर सी वी आनंद ने कहा, 'जिस कार में अपराध हुआ वह एक सरकारी वाहन है, जिसे एक आरोपी के पिता को आवंटित किया गया था।' अपराध में दो कारों का इस्तेमाल किया गया था और दोनों को नाबालिग चला रहे थे। पुलिस ने कहा कि अब इस केस में नाबालिगों के माता-पिता के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की जाएगी। पुलिस आयुक्त ने यह भी कहा कि वे पबों पर निगरानी बढ़ाएंगे।

विधायक के बेटे पर कार्रवाई में देरी क्यों?

यह पूछे जाने पर कि अधिकारियों ने विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करने में इतना समय क्यों लगाया, आनंद ने कहा कि वे विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पीड़िता के बयान के साथ सभी सबूतों की पुष्टि करना चाहते हैं। पुलिस ने कहा, 'हमें अपराध के तीन दिन बाद शिकायत मिली जब पिता को लड़की के घायल होने के बारे में पता चला। वहां से 3-4 घंटे की काउंसलिंग हुई जिसके बाद लड़की ने खुलासा किया कि घटना के दिन उसके साथ क्या हुआ था।'

Related Articles

Back to top button