फर्श से अर्श तक

युवक को बेरहमी से पीटने केआरोप में ASI समेत 5 सस्पेंड

राजगढ़

राजगढ़ जिले की बोडा पुलिस पर युवक को बेरहमी से पीटने का आरोप है। उसे इस कदर पीटा गया कि शरीर की चमड़ी उधड़ गई। मारपीट में उसके कान का पर्दा भी फट गया है। पिटाई से शरीर पर गहरे घाव हो गए। पीड़ित ने पुलिस पर 50 हजार की रिश्वत लेकर छोड़ने का आरोप लगाया है।

मामले की शिकायत एसपी प्रदीप शर्मा तक पहुंची तो उन्होंने ASI समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। हालांकि, पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट युवक ने इसकी शिकायत गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से की है।

फरियादी ने सुनाई आपबीती

बोड़ा थाना क्षेत्र के कड़िया गांव निवासी शुभम सिसोदिया सांसी ने बताया कि 29 मई को वह भेसवा माता गांव में एक मन्नत के कार्यक्रम में शामिल होने गया था। यहां पुलिस ने उसे एक मामले में आरोपी बताते हुए गाड़ी में बैठा लिया और लीमा चौहान थाने ले गई। यहां उसके साथ जमकर मारपीट गई। एक घंटे तक पीटने के बाद यहां से बोडा थाने ले गई। जहां रास्तेभर उसे पीटा गया। बोडा थाने के पीछे भी ले जाकर मारपीट की गई। यहां से उसे नरसिंहगढ़ ले जाया गया। यहां भी रातभर पिटाई की गई। मेरे परिवार को पता चला तो वह बोडा थाने पहुंचे और मुझे कोर्ट में पेश करने को कहा। 30 मई की सुबह मुझे फिर से बोडा थाने लाया गया। यहां मिन्नतों के बाद मेरी मां ने टीआई राम नरेश राठौर को 50 हजार रुपए दिए, तब उन्होंने मुझे छोड़ा। थाने से बाहर जाते समय भी मुझे धमकाया किसी से बाहर मारपीट का जिक्र मत करना।

Related Articles

Back to top button