यूनिसेफ की अधिकारी से पाकिस्तान में रेप, सुरक्षा गार्ड ने ही की दरिंदगी

Spread the love

नई दिल्ली
पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में यूनिसेफ का ही स्टाफ सुरक्षित नहीं है। डॉन की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस्लामाबाद में एक सुरक्षा गार्ड पर आरोप लगा है कि उसने यूनिसेफ की एक अधिकारी के साथ रेप किया है। स्वीडिश नागरिक यूनिसेफ के अधिकारी ने पाकिस्तानी राजधानी के आबपारा इलाके में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने आरोप लगाया है कि उनके आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने उनके साथ रेप किया है।

दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक यूनिसेफ की पीड़ित अधिकारी स्वीडन की नागरिक हैं। मामले में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता इस साल जनवरी में इस्लामाबाद में तैनात हुई थीं। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी गार्ड इसी मार्च से महिला अधिकारी के आवास पर तैनात हुआ था। पीड़िता के मुताबिक गार्ड ने उसके आवास के बेडरूम में प्रवेश किया और उसके साथ रेप किया।

यह भी बताया गया कि वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। इतना ही नहीं यह भी बताया गया कि आरोपी ने पहले महिला का दम घोटने की कोशिश की और बाद में उसके साथ रेप किया। पुलिस ने कहा कि फिलहाल फरार अपराधी की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया गया है।

उधर एक अन्य मामले में इस्लामाबाद के ही कहुटा इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की के रेप का मामला सामने आया है। यह घटना तब सामने आई जब पीड़िता के पिता ने पुलिस को सूचित किया कि उसकी बेटी मंगलवार की रात अपने घर से लापता हो गई थी। उसने कहा कि वह सुबह पांच बजे घर लौटी। आरोप है कि एक निर्माणाधीन घर में एक संदिग्ध ने उसके साथ रेप किया।

Related Articles

Back to top button