राज्य

राजस्थान: बीकानेर जिले में ट्रक और कार की टक्कर में एक दंपति सहित चार की मौत, दो घायल

जयपुर
राजस्थान के बीकानेर जिले में ट्रक और कार की टक्कर में एक दंपति सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। सड़क दुर्घटना बुधवार देर रात करीब दो बजे बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में हुई। पुलिस थाना अधिकारी वेदपाल श्योराण ने बताया कि हादसा बीकानेर-श्रीडूंगरगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुआ।

मालूम हो कि सरदारशहर की तरफ से कार बीकानेर की ओर आ रही थी, जबकि ट्रक बीकानेर से जा रहा था। दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई है। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। राजमार्ग से गुजर रहे लोगों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतकों में जगदीश (45) संतोष देवी (35),रामदयाल (30) और आरिफ (19) शामिल है। वहीं, रमेश कुमार और पूजा घायल हो गए हैं । दोनों का बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार सभी लोग चूरू जिले के रहने वाले थे। सभी पूजा को बीकानेर में चिकित्सक को दिखाने के लिए आए थे। देर शाम बीकानेर से घर के लिए रवाना हुए तो रास्ते में हादसा हो गया।

उदयपुर कृषि मंडी में दुकान की छत गिरी, तीन की मौत
कृषि मंडी की दुकान नंबर दस के पड़ोस की दुकान में निर्माण कार्य चल रहा था। जिसके लिए गहरी नींव की खुदाई की जा रही थी। बुधवार अपरान्ह चार बजे दुकान नंबर दस विनायक ट्रेडर्स की छत अचानक भरभराकर गिर गई। उस समय दुकान में सात लोग मौजूद थे। जिनमें दो खरीदार तथा एक मजदूर भी था। हादसे में दो खरीदार तथा मजदूर की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया, जिसे किसी तरह की चोट नहीं आई।

 

Related Articles

Back to top button