छत्तीसगढ़रायपुर

चलित थाना लगाकर दर्री पुलिस ने सुनी आम जनों की समस्याएं

कोरबा। पुलिस से आम लोगों को जोडने और विश्वास कायम रखने के प्रति कोरबा कप्तान भोजराम पटेल के द्वारा कोरबा पुलिस को आम जनों से जोडने के अभिनव प्रयास किए जा रहें हैं। तुहंर पुलिस तुहंर द्वार, पुलिस संगवारी जैसे कार्यक्रमों के जरिए जनता से सीधे संवाद किया जा रहा है। उन्हें पुलिस को अपना मित्र और सहयोगी समझने की पहल की जा रही है।

वहीं इस दिशा में चलित थाना लगाकर जनता की समस्यायों को उनके निकट ही पहुंचकर दूर करने का प्रयास भी प्रांरभ किया गया है।इसी तारतम्य में दर्री पुलिस के द्वारा शुक्रवार को  ग्राम सेमीपाली में चलित थाने का आयोजन किया गया।इसमें दर्री सीएसपी सुश्री लितेश सिंह की अगुवाई में एसआई ललित जयसवाल, एव दर्री पुलिस की टीम ने आम लोगो के मध्य बैठकर उनके साथ उनकी परेशानियां को जाना समझा और छोटी बातों का मौके पर ही समाधान भी किया।ग्रामवासियों ने इस कार्यक्रम में शामिल होकर पुलिस के साथ खुलकर बातें भी की।लोग पुलिस की इस पहल से बहुत प्रसन्न और संतुष्ट भी नजर आए। इस अवसर पर लोग अपनी समस्याएं खुलकर बताए और चलित थाना लगाने की पुलिस पहल को सराहा।

दर्री पुलिस के द्वारा लगाए गए चलित थाने को आम जनों का बेहतर प्रतिसाद देखते हुए, आगे भी दर्री थाना और जिले के अन्य थानों में पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में, सतत इस प्रकार के कार्यक्रम के जारी रखने की बात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कही है।

Related Articles

Back to top button