मध्य प्रदेशराज्य

मनचलों ने महिला के चेहरे पर ब्लेड से किये बार ,लगे 118 टांके

भाेपाल
 राजधानी में छेड़छाड़ के मामले थमते नजर नहीं आ रहे। इसी क्रम में टीटी नगर इलाके में छेड़छाड़ का विराेध करने पर मनचलाें ने पति के साथ बाइक से जा रही महिला पर ब्लेड से वार कर दिया। महिला के माथे से लेकर कान तक गंभीर चाेट लगी है।चेहरे से गले तक 118 टांके लगाने पड़े  इस मामले में पुलिस ने अज्ञात दाे युवकाें के खिलाफ मारपीट करने का केस दर्ज किया है। अभी तक आराेपिताें की पहचान नहीं हाे सकी है।

टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक शिवाजी नगर निवासी सीमा साेलंकी गुरूवार रात पति सुनील साेलंकी के साथ खरीदारी करने मालवीय नगर क्षेत्र में गईं थीं। रात करीब साढ़े आठ बजे उनका आटाे में बैठे अज्ञात युवकाें से विवाद हाे गया। इसके बाद वह पति के साथ बाइक से घर जाने के लिए रवाना हुई, तभी आटाे से पीछा करते आ रहे युवकाें में से एक ने उनके चेहरे पर ब्लेड से वार कर दिया। चेहरे पर गंभीर चाेट लगने से सीमा गंभीर रूप से घायल हाे गई। अस्पताल में उपचार कराने के बाद उन्हाेंने शुक्रवार काे थाने में शिकायत दर्ज कराई। उधर इस मामले में सीमा का कहना है कि वह मालवीय नगर में एक हाेटल के सामने खड़ी थीं, उनके पति हाेटल में पानी की बाेतल लेने गए थे। इस दौरान आटाे में बैठे तीन युवक उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे। उन्हाेंने गुस्से में एक युवक काे थप्पड़ मार दिया था। भीड़ काे इकट्ठा हाेता देख आटाे से भाग गए थे। इसके बाद जब वह घर जाने के लिए बाइक से निकलीं, ताे आटाे से पीछा करते हुए आ रहे बदमाशाें ने उनपर हमला कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने मामूली धाराआें के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने की लीपापोती

पूरे घटनाक्रम में टीटीनगर पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामान्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पीड़िता के पति सुनील सोलंकी ने पुलिस पर गंभीर धाराओं में केस नहीं दर्ज करने पर सवाल उठाए हैं। उनका आरोप है कि इस तरह से अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता ही जाएगा।

Related Articles

Back to top button