छत्तीसगढ़रायपुर

सीसी रोड बनने से बारहमासी सुगम आवागमन की होगी सुविधा : भगत

अम्बिकापुर। खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री अमरजीत भगत ने सीतापुर जनपद के ग्राम पंचायत देवगढ़ में बनने वाले सीसी रोड का विधि विधान से भूमि पूजन किया। देवगढ़ के माझा पारा से मोरडा पारा पुलिया तक करीब 6 लाख रुपये की लागत से सीसी रोड बनेगा। सीसी रोड ग्राम पंचायत द्वारा बनाई जाएगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए  श्री भगत ने कहा कि सीसी रोड बनेगा तो बारहमासी आवागमन में सुविधा होगी। बरसात में कीचड़ वाले कच्ची सड़क से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि सड़क गुणवत्तापूर्ण बने इसके लिए मोहल्ले वासी निगरानी भी रखें। ग्राम पंचायत का दायित्व है कि समय पर काम को पूरा कराये। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ग्रामीण क्षेत्रो में लोगो के सहूलियत के लिए सड़क, पुल पुलियों का निर्माण लगातार कर रही है। सड़को के जाल से अब बहुत कम ही बसाहटें बची है जो नही जुड़ पाई है लेकिन उसे भी जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

इस अवसर पर एसडीएम अनमोल टोप्पो, जनपद सीईओ संजय मरकाम, विधायक प्रतिनिधि सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामवासी उपस्थित थे। कल सीतापुर प्रवास के दौरान मंत्री अमरजीत भगत ने बतौली और सीतापुर में हितग्राहियों को स्वेच्छानुदान चेक एवं राशन कार्ड वितरित किया। स्थानीय लोगों से मेल-मुलाकात कर न सिर्फ उनकी समस्याओं को निराकृत किया बल्कि सीतापुर के सर्वांगीण विकास पर खुली चर्चा हुई।

तत्पश्चात मंत्री अमरजीत भगत सीतापुर में सुरेश सोनी और विधायक प्रतिनिधि एवं ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष संदीप गुप्ता  के गृहप्रवेश में शामिल हुए, वहीं बतौली में सत्वेंद्र सिंह के तिलकोत्सव में शामिल होकर अंबिकापुर के स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button