खेल

क्रिकेटर स्टुअर्ट ब्रॉड के पब में लगी आग,हुआ भारी नुकसान

नॉटिंघमशायर

 

 

इंग्लैंड के स्टार बॉलर स्टुअर्ट ब्रॉड इस वक्त न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज़ में खेल रहे हैं. लेकिन इस बीच उनके लिए एक बुरी खबर मैदान से बाहर से आई है. स्टुअर्ट ब्रॉड के पब में आग लग गई और भारी नुकसान हुआ. उन्होंने खुद तस्वीर ट्वीट कर लोगों को इसकी जानकारी दी.

स्टुअर्ट ब्रॉड क्रिकेट के अलावा कई बिजनेस में इन्वेस्ट करते हैं, इनमें से ही एक पब का बिजनेस भी है. इंग्लैंड के नॉटिंघमशायर में मौजूद पब में आग लग गई, जिसकी वजह से जबरदस्त नुकसान हुआ.

जानकारी के मुताबिक, स्टुअर्ट ब्रॉड के पब का नाम ‘Tap and Run’ है, जिसे अवॉर्ड भी मिला हुआ है. ये आग देर रात को 3 बजे लगी, जिसकी वजह से पब की छत को नुकसान पहुंचा. स्टुअर्ट ब्रॉड ने ट्वीट कर लिखा कि सुबह मुझे इस खबर पर यकीन नहीं हुआ, पता नहीं अभी भी हो रहा है या नहीं.

इंग्लिश क्रिकेटर ने लिखा कि हमारे शानदार पब में सुबह-सुबह आग लग गई. अच्छी बात यह है कि किसी को भी चोट नहीं पहुंची है, नॉटिंघमशायर फायर सर्विस ने उनकी काफी मदद की और आसपास के लोगों ने भी अच्छा सपोर्ट किया, जिसके लिए वह शुक्रगुज़ार हैं.

पब की ओर से भी आधिकारिक वेबसाइट पर पूरा बयान जारी किया गया है. बयान में कहा गया कि 11 जून को टैप एंड रन पब में आग लग गई, ऐसे में यहां पर कुछ दिन के लिए सर्विस बंद रहेगी. जितनी भी बुकिंग है, सभी को रद्द किया जा रहा है. हम सोशल मीडिया के जरिए लोगों को आगे की जानकारी देते रहेंगे.

Related Articles

Back to top button