खेल

इंग्लिश गेंदबाजों का कहर, डेरेल मिचेल पर टिकी न्यूजीलैंड की आस

नई दिल्ली
 इंग्लैंड ने नॉटिंघम टेस्ट मैच के चौथे दिन मैच पर शिकंजा कस लिया है। मैच के चौथे दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में सात विकेट पर 224 रन बना लिए हैं और टीम की बढ़त अभी 238 रनों की ही हुई है, जबकि उसके खाते में महज तीन विकेट बचे हैं। न्यूजीलैंड की उम्मीदें पहली पारी में 190 रनों की यादगार पारी खेलने वाले डेरेल मिचेल पर टिकी हैं। मिचेल दूसरी पारी में 32 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं, जबकि उनका साथ दूसरे छोर से मैट हेनरी दे रहे हैं। इंग्लैंड की ओर से मैटी पॉट्स ने दो जबकि जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जैक लीच  ने एक-एक विकेट लिए हैं।

पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड ने जीता था और सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई थी, जबकि दूसरे टेस्ट में भी मेजबान टीम का पलड़ा फिलहाल भारी नजर आ रहा है। मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 553 रन बनाए थे। टॉम ब्लंडल ने 106 रन बनाए थे। इंग्लैंड की ओर से तब जेम्स एंडरसन ने तीन जबकि स्टुअर्ट ब्रॉड, कप्तान बेन स्टोक्स और जैक लीच ने दो-दो विकेट लिए थे।

तीसरे T20 मैच के लिए टीम इंडिया में हो सकते हैं 2 बदलाव, ये होंगे बाहर
जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 539 रन बनाए। ओली पोप ने 145 जबकि जो रूट ने 176 रनों की पारी खेली। न्यूजीलैंड की ओर से ट्रेंट बोल्ट ने पांच विकेट झटके। न्यूजीलैंड को पहली पारी के आधार पर मामूली बढ़त मिली, लेकिन दूसरी पारी में लगातार विकेट गिरने के चलते टीम मुश्किल में घिरी नजर आ रही है। विल यंग और डेवॉन कॉनवे ने क्रम से 56 और 52 रनों की पारी खेली, लेकिन इन दोनों के अलावा कोई बल्लेबाज कुछ ज्यादा देर विकेट पर टिक नहीं पाया। मैच में अभी फिलहाल चारों रिजल्ट मुमकिन नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button