खेल

फुटबॉलर लुई सिब्ली की गर्लफ्रेंड के साथ देर रात मारपीट

नॉटिंघम

इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर लुई सिब्ली इन दिनों सुर्खियों में हैं. लुई सिब्ली की गर्लफ्रेंड को एक अनजान शख्स ने मुक्का मार दिया, जब दोनों नाइटआउट पर बाहर घूम रहे थे. लुई सिब्ली की गर्लफ्रेंड कीलि कार्टर के साथ देर रात मारपीट की गई.

रिपोर्ट के मुताबिक, नॉटिंघम में जब दोनों देर रात को करीब 2 बजे घूम रहे थे. उस वक्त एक पुरुष और महिला आए और उनपर अटैक शुरू कर दिया. लुई सिब्ली की गर्लफ्रेंड कीलि कार्टर को हमलावरों ने मुक्का मारा, दीवार में सिर देकर मार दिया.

बता दें कि 20 साल के लुई सिब्ली इंग्लैंड की डार्बी काउंटी के लिए फुटबॉल खेलते हैं, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उन्हें गंभीर चोट आई हुई है. इतना ही नहीं फुटबॉलर ने सीसीटीवी फुटेज से मिली हमलावर की तस्वीर भी शेयर की है.
 
लुई सिब्ली ने लिखा कि मेरी गर्लफ्रेंड पर बार-बार हमला किया गया, हमलावरों में एक महिला और एक पुरुष थे. गर्लफ्रेंड को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, वहां उसका इलाज किया गया और टांके लगाए गए. स्टार फुटबॉलर का कहना है कि मेरी गर्लफ्रेंड को काफी बुरी तरह मारा गया, कोई कैसे ऐसा कर सकता है.
 
पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया है और केस दर्ज कर लिया है. नॉटिंघम की अपर पार्लियामेंट्र स्ट्रीट में इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. अगर लुई सिब्ली की बात करें तो उन्होंने अपनी The Rams टीम के लिए 28 मैच खेले हैं, इस दौरान इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉलर वेन रुनी टीम के बॉस थे.

Related Articles

Back to top button