मनोरंजन

हॉलीवुड के नंबर 1 ‘सेलिब्रेटी सेक्‍स टेप ब्रोकर’केविन ब्‍लाट किये खुलासे

न्यूयोर्क
 

हॉलीवुड सेलिब्रेटी के जितने भी फेमस टेप लीक्स हुए हैं, उनमें एक नाम कॉमन रहा है. वो नाम है- केविन ब्‍लाट (Kevin Blatt) का. उनकी उम्र अब 52 साल हो गई है. केविन की पहचान हॉलीवुड के नंबर 1 'सेलिब्रेटी सेक्‍स टेप ब्रोकर' के तौर पर रही है. वह खुद को स्‍कैंडल स्‍पेशिलिस्‍ट भी बताते रहे है. हाल ही में एक रिपोर्ट में उनके बिजनेस से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया गया है.

केविन ब्लाट, ऑनलाइन एडल्ट इंडस्‍ट्री में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि इस दौरान उन्होंने 50 से ज्‍यादा हॉलीवुड के फेमस आर्टिस्‍ट्स के पॉर्न वीडियो देखे थे. हालांकि, उन्‍होंने इन सेलिब्रेटीज के नाम नहीं बताए. केविन ने ये भी दावा किया कि 70 प्रतिशत मौके पर उन्‍होंने वीडियो जारी नहीं किए बल्कि उसे नष्‍ट कर दिया.

Kevin Blatt ने हाल में एक इंटरव्यू में कई सनसनीखेज दावे किए. उन्होंने दावा किया कि Ray J के साथ एक सेक्स टेप को लेकर Kim Kardashian ने कम से कम 156 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हालांकि, Kevin Blatt ने यह भी कहा कि फाइनल वीडियो से सबसे सनसनीखेज सीन को हटा दिया गया था. द सन से उन्होंने कहा कि 2006 में उन्हें Ray J से वह सेक्स टेप खरीदने का मौका मिला था. हालांकि, Kim Kardashian और Ray J इस बात से इनकार करते रहे हैं कि वीडियो रिलीज में उनकी कोई भूमिका रही है.

पहले थे मार्केटिंग एग्‍जीक्‍यूटिव
द सन की एक खबर के मुताबिक, ब्‍लाट पहले मार्केटिंग एग्‍जीक्‍यूटिव के तौर पर काम करते थे. लेकिन 2003 में सेलिब्रेटी सेक्‍स टेप के बिजनेस में आ गए. वह अमेरिका में ओहियो के क्‍लेवलैंड के रहने वाले हैं. साल 1996 में वह साउदर्न कैलिफोर्निया में शिफ्ट हो गए थे.

पेरिस हिल्‍टन का सेक्‍स वीडियो
ब्‍लाट को उनके एक दोस्‍त ने बताया था कि उनके पास पेरिस हिल्‍टन के बॉयफ्रेंड रिक सोलोमन का सेक्‍स वीडियो है. जिसे उन्‍होंने तब 50 हजार डॉलर (करीब 37 लाख रुपए) में खरीदा था. लेकिन इसके बाद उन पर तीन लोगों ने 1 अरब 50 करोड़ से ज्‍यादा का केस कर दिया. साल 2003 में हिल्‍टन की अनुमति के बिना ही ये वीडियो जारी कर दिया गया था.

ब्‍लाट ने उनकी 3 मिनट की क्लिप US Weekly और Entertainment Tonight के रिपोर्टर को भेजी थी. जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया. पेरिस हिल्‍टन तब गूगल सर्च में टॉप पर रही थीं.

3 मिनट की ये क्लिप वायरल हुई तो इसके बाद रिक सोलोमन के भाई ने पेरिस हिल्‍टन का वीडियो वेबसाइट पर डाल दिया था, जिसकी अनुमति पेरिस हिल्‍टन से नहीं ली गई थी.

मामले को लेकर सोलोमन के भाई पर भी कई केस दर्ज हुए. दरसअल, तब सोलोमन के भाई, ब्‍लाट के पास पहुंचे थे. ताकि वह वीडियो की पब्लिसिटी करवा सकें. ऐसा कहा जाता है कि पेरिस हिल्‍टन ये वीडियो बेचने के लिए तैयार हो गई थीं और साल 2004 में ये केस खत्‍म हो गया.

डियाज हो रही थीं ब्‍लैकमेल
केविन ब्‍लाट कहते हैं कि एक फोटोग्राफर के पास कैमरून डियाज (CAMERON DIAZ)  के न्‍यूड फोटो थे. उसने फोन कर बताया कि उसके पास इस बात की स्‍वीकृति है कि इन फोटोज को जारी किया जा सकता है. इस फोटोग्राफर की बाद में पहचान हो गई. इनका नाम जॉन रटर है और वह 43 साल के हैं. जॉन रटर, कैमरून डियाज से ढाई मिलियन डॉलर की वसूली करना चाह रहा था. ब्‍लाट के मुताबिक उन्‍होंने जॉन रटर का आईपी एडेस ट्रैक करने में मदद की थी. बकौल ब्‍लाट, कैमरून डियाज ने उन्‍हें तब गले लगाकर थैंक्‍स कहा था.

2006 में Kim Kardashian का वीडियो वायरल
2006 में Kim Kardashian के वीडियो को लेकर ब्‍लाट के पास उनके एक दोस्‍त का फोन आया था. जिसमें उन्‍होंने बताया कि इसमें Kim Kardashian और अपने बॉयफ्रेंउ Ray J हैं. इसके बाद ब्‍लाट ने Ray J से मुलाकात की. ब्‍लाट के मुताबिक Ray ये वीडियो बेचने के लिए आतुर थे. हालांकि, इस बारे में अब तक Kim Kardashian का पक्ष सामने नहीं आया है. बाद में Ray ने इन वीडियोज के लिए Joe Francis के साथ डील की थी.

Related Articles

Back to top button