मध्य प्रदेशराज्य

खंडवा में 150 लोगों से पांच करोड़ की ठगी करने वाला जुनैद मिला जिंदा

 खंडवा
 रुपये दुगने करने के नाम पर लोगों से पांच करोड़ रुपये ठगने वाला जुनैद जिंदा है। मोरटक्का के एक्वाडक पुल से नदी में कूदने का वीडिया वायरल कर गुमराह करने वाले जुनैद के जिंदा होने के सबूत मिले हैं। वह मेट्रो सिटी का सफर करने के साथ ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रह रहा है। हाल ही में रायपुर के एक होटल में उसने पार्टी की। उसकी इस पार्टी का फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। ठगी का शिकार हुए पीड़ितों ने एसपी से अपने रुपये वापस दिलवाने की गुहार लगाते हुए उसे पकड़ने की मांग की है।

शहर के घासपुरा क्षेत्र के निवासी शेख जुनैद ने करीब दस माह पहले 27 जनवरी को मोरटक्का स्थित एक्वाडक पुल से एक वीडियो वायरल किया था। इस वीडियो में उसने कहा था कि कर्ज से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा है। रो-रोकर वह कह रहा था कि उसे समय देते तो वह सभी कर्ज चुका देता। सभी लोगों के रुपये दे देता। लेकिन मेरे घर पर आकर मुझे परेशान कर दिया। इस दौरान जुनैद का साला भी उसके साथ था। उसी ने पुलिस और परिवार के उसके आत्महत्या के बात बताई थी। लेकिन अब उसके मौत के नाटक पर से पर्दा उठ गया है। उसके जिंदा होने के सबूत लेकर पीड़ितों ने एसपी से गुहार लगाई है।

 

मोरटक्का चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार सयदे का कहना है कि अभी तक की पड़ताल में यह जरूर पता चला है कि जुनैद जिंदा है। जुनैद के इंदौर, रायपुर और मुंबई तक होने की सूचना मिली थी। उसकी बार-बार लोकेशन बदलने से पुलिस उस तक पहुंच नहीं पाई। विदित हो कि जुनैद लोगों से कहता था कि उसकी वन विभाग में अच्छी पकड़ है। जो भी ठेके निकलते हैं पहले उसे दिए जाते हैं। इस तरह से लोगों को अपनी बातों में फंसाकर उसने ठेके लेने के नाम करीब 150 लोगों से पांच करोड़ रुपये की ठगी की। लोगों से कहा कि वे जो भी रुपये देंगे उसे वह दोगुना कर देगा।

Related Articles

Back to top button