राज्य

जंगलराज पिछले दरवाजे से घुस रहा, लालू और नीतीश के राज में कोई फर्क नहीं : प्रशांत किशोर

 पटना 

चुनावी रणनीतिकार  प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है। पीके ने कहा कि लालू यादव और नीतीश कुमार के राज में कोई फर्क नहीं है। जंगलराज पिछले दरवाजे से फिर घुस रहा है, इसे रोकने की जरूरत है। दोनों ने 35 साल से बिहार में शासन कर रहे हैं। उन्होंने मिलकर बिहार की दुर्दशा कर दी है।

जनसुराज पदयात्रा के दौरान पूर्वी चंपारण जिले में प्रशांत किशोर ने एक सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। पीके लगातार महागठबंधन सरकार पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में अभी बिना भ्रष्टाचार के कोई काम नहीं होता है। बिहार को सुधारना है, अपनी जिंदगी बेहतर बनानी है तो मोतियाबिंद का इलाज करना होगा। 

पीके ने लोगों से कहा कि आपने लालू यादव के अपराधियों वाले जंगलराज को उखाड़कर फेंक दिया था। अब वही जंगलराज पिछले दरवाजे से घुस रहा है। नीतीश कुमार के राज में अधिकारियों का जंगलराज है, इसे भी दूर करने की जरूरत है। 
 
इससे पहले प्रशांत किशोर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला था। उन्होंने कहा कि बीजेपी को बिहार की जनता ने 2020 के विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनाई। मगर उसने अपने समीकरण बचाते हुए नीतीश कुमार को ही मुख्यमंत्री बनने दिया। पीएम मोदी बिहार में बदलाव नहीं चाहते हैं। उन्होंने लालू और नीतीश के भरोसे ही राज्य को छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button