फर्श से अर्श तक

पुलिस वाहनों से ही हो गया डीजल चोरी, यह कैसी मुस्तैद पुलिस

भिंड 
पुलिस की सुस्ती के चलते पुलिस के ही आधा दर्जन वाहनों से डीजल चोरी होने का मामला सामने आया है। खास बात यह रही कि पुलिस के यह वाहन रक्षित निरीक्षक कार्यालय के सामने खड़े रहे और चोरों ने यहां सेंध लगाकर पुलिस के आधा दर्जन वाहनों का डीजल चोरी कर लिया। अपने वाहनों के डीजल चोरी की शिकायत पुलिस ने सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है। रक्षित निरीक्षक कार्यालय के बाहर से हुई चोरी रक्षित निरीक्षक कार्यालय के बाहर पुलिस के 6 वाहन खड़े हुए थे। 29 नवंबर की शाम को इन वाहनों के डीजल का गेज माप करके इन वाहनों को खड़ा किया गया था लेकिन 30 नवंबर की सुबह जब इन वाहनों की डीजल का गेज माप किया गया तो डीजल कम पाया गया। 

 250 लीटर डीजल हो गया था चोरी सभी 6 वाहनों के डीजल का गेज माप करने पर इस बात की जानकारी मिली कि सभी 6 वाहनों में मिलाकर कुल 250 लीटर डीजल कम हो गया है। इस बात की जानकारी रक्षित निरीक्षक रजनी गुर्जर को दी गई। डीजल चोरी की बात सुनकर रक्षित निरीक्षक भी हैरान रह गईं। 

 सिटी कोतवाली में दर्ज करवाई गई शिकायत डीजल चोरी की घटना सामने आने पर इस बात की जानकारी सिटी कोतवाली में दी गई जिसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। सोती रही पुलिस और हो गई चोरी रक्षित निरीक्षक कार्यालय काफी सुरक्षित स्थान रहता है। यहां पुलिस का भी पहरा रहता है बावजूद इसके चोरों ने पुलिस के वाहनों से ही डीजल चोरी कर लिया। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भिंड पुलिस सुरक्षा को लेकर कितनी मुस्तैद है। 

Related Articles

Back to top button