मनोरंजन

दो कलाकारों से थप्पड़ खाने के बाद इंडस्ट्री छोड़ना चाहते थे शक्ति कपूर, खुद साझा किया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि एक बार फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन के लिए लगातार थप्पड़ खाने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया था। शक्ति कपूर 80 के दशक में काम करने की बात कर रहे थे जब वह कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन में नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपनी जर्नी को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किये।

शक्ति कपूर ने एक्टिंग छोड़ने का कर लिया था फैसला
द कपिल शर्मा शो में उनके अलावा गूफी पेंटल, असरानी और टीकू तलसानिया भी मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। उन्होंने कहा, सत्ते पे सत्ता के बाद मैंने साल 1983 में मवाली नाम की फिल्म की। जब मैं फिल्म में अपना पहला शॉट दे रहा था तो कादर खान ने मुझे जोर का थप्पड़ मारा और मैं जमीन पर गिर पड़ा, फिर दूसरे शॉट में अरुणा ईरानी ने मुझे थप्पड़ मारा और मैं जमीन पर गिर पड़ा। तीसरी बार भी ऐसा ही हुआ। फिर उन्होंने कहा कि वह परेशान हो गए क्योंकि उन्हें लगा कि उनका करियर खत्म हो गया है।

कृपया मेरा शाम का टिकट बुक करें
उन्होंने आगे कहा कि, के बापैया फिल्म का निर्देशन कर रहे थे और कादर खान भी फिल्म का हिस्सा थे। मैं कादर खान के पास गया और उनसे कहा, मैं आपके पैरों में गिरता हूं। कृपया मेरा शाम का टिकट बुक करें। मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता। मेरा करियर खत्म हो गया है और मैंने अभी तक शादी भी नहीं की है। शक्ति कपूर ने आगे कहा कि उन्होंने वीरू देवगन की सलाह पर ही इंडस्ट्री में रहने का फैसला किया।

ऐसे मिली थी सत्ते पे सत्ता फिल्म
शक्ति कपूर ने इस बारे में भी बात की कि उन्हें फिल्म कैसे मिली। उन्होंने कहा मैंने अपनी पहली कॉमेडी फिल्म सत्ते पे सत्ता गूफी पेंटल के साथ की। यह वास्तव में एक बेहतरीन फिल्म थी; इसलिए जब राज सिप्पी ने मुझे कॉमेडी रोल के लिए अप्रोच किया तो मुझे ऐसा लगा कि जैसे मेरे विलेन के रोल के लिए मेरी तारीफ हो रही है, वे मुझे क्यों पसंद कर रहे हैं वो भी एक कॉमेडियन के तौर पर? गौरतलब है कि 80 और 90 के दशक की शुरूआत में हास्य और खलनायक की भूमिकाओं के साथ शासन करने वाले शक्ति कपूर का एक प्रभावशाली करियर रहा है। हाल ही में उन्हें मलयालम फिल्म लूसिफेर में देखा गया था और इस साल की शुरूआत में रिलीज हुए वेब शो गिल्टी माइंड्स में भी देखा गया था।

Related Articles

Back to top button