मध्य प्रदेशराज्य

 प्रेमियों से जान बचाने कुंए में कूदी गर्लफ्रेंड,लोगों ने आरोपियों को पकड़ा

  बैतूल

 बैतूल में बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों की मारपीट के बाद 17 साल की युवती कुएं में कूद गई. आनन-फानन में ग्रामीणों ने युवती को कुंए से निकालकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही ग्रामीणों ने मारपीट कर रहे दो लड़को को पकड़कर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  

मामला बोरदेही थाना क्षेत्र के बिछुआ गांव का है. यहां मंगलवार को कार में सवार होकर पांच लोग पहुंचे थे. इनके पास चाकू और लट्ठ थे.  पांच लड़कों में से दो लड़के 17 साल की युवती के घर में  घुस गया. इसके बाद उसके साथ गाली-गलौज करने लगे और मारपीट की. युवती लड़कों की मारपीट से बचने के लिए घर से बाहर भाग गई.

बेहतर इलाज के लिए किया गया जिला अस्पताल रेफर
इस दौरान घर के बाहर खड़े तीन लड़के उसका पीछा करने लगा. लड़की उनसे भी बचने के लिए पास के कुएं में कूद गई. ग्रामीणों ने जब लड़की को कुएं में कूदते देखा, तो रेस्क्यू कर उसे बाहर निकाला. उपचार के लिए बोरदेही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया. मगर, लड़की की हालत गंभीर होने के कारण उसे देर रात जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पुलिस मान रही है आपसी विवाद

फिलहाल, युवती स्थिति स्थिर बनी हुई है. इस मामले में लड़की के पिता ने बोरदेही थाने में सभी लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है. वहीं, तीन लड़के अभी फरार चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों को बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. हलांकि, पुलिस इस घटना को युवती और उसके दोस्तों के बीच का आपसी विवाद मान रही है.

मामले में एडिशनल एसपी नीरज सोनी का कहना है कि पीड़ित और आरोपी दोनों स्कूल के दोस्त हैं. आपसी विवाद के चलते मारपीट हुई है. लड़की कुएं में कूद गई थी, उसे निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका इलाज चल रहा है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button