देश

समय से पहले ही फुर्र हो गई अमृतसर-सिंगापुर फ्लाइट, यात्रियों ने एयरपोर्ट पर किया हंगामा तो एयरलाइन ने दी सफाई

 अमृतसर 
इन दिनों मौसम की मार की वजह से कई फ्लाइट्स लेट हैं। लेकिन बुधवार को अमृतसर में कुछ ऐसा हुआ कि 35 यात्री एयरपोर्ट पर ही बैठे रह गए। सिंगापुर जाने वाली एक फ्लाइट अपनी तय समय से पहले ही चली गई। इसके बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। स्कूट एयरलाइन की जिस फ्लाइट का समय शाम को 7:55 था वो 3 बजे ही रवाना हो गई। बाद में एयरलाइन ने कहा कि यात्रियों को ईमेल के माध्यम से इस बात की सूचना दी गई थी। एयरलाइन ने कहा कि जिन यात्रियों ने ईमेल चेक किया और उसके मुताबिक एयरपोर्ट पर पहुंचे उन्हें लेकर विमान रवाना हो गया। 

बता दें कि इसी महीने बेंगलुरु एयरपोर्ट पर भी ऐसी ही घटना हुई थी। यहां 50 यात्रियो को छोड़कर गो फर्स्ट फ्लाइट रवाना हो गई थी। अमृतसर एयरपोर्ट की घटना की पुष्टि एयरपोर्ट डायरेक्टर वीके सेठ ने की है। उन्होंने यह भी कहा, 'एयरलाइन ने कहा है कि जो यात्री छूट गए हैं उनको लाने की भी व्यवस्था की जाएगी।'

एयरपोर्ट पर हंगामा
समय से चार घंटे पहले फ्लाइट रवाना होने के बात यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा किया तो एयरलाइन के अधिकारियों ने यही बात कही कि उन्हें ईमेल के जरिए सूचना भेजी गई थी। उन्होंने कहा कि जिन यात्रियों ने ईमेल चेक किया था वे दोपहर 3 बजे से पहले ही एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे। वहीं एक यात्री का कहना है कि कंपनी की तरफ से भी उन्हें यही संदेश मिला था कि शाम को 7 बजकर 55 मिनट पर फ्लाइट रवाना होगी। अन्य यात्रियों ने भी कहा कि एयरलाइन की तरफ से फ्लाइट के समय में बदलाव संबंधित कोई मेसेज नहीं मिला। 

बता दें कि बीती 9 जनवरी को बेंगलुरु में गो फर्स्ट की फ्लाइट 55 यात्रियों को छोड़कर दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी। 55 यात्री शटल बस में ही इंतजार करते रह गए। इसके बाद गो फर्स्ट ने माफी मांगते हुए कहा था कि यात्रियों की जांच में लापरवाही के चलते वे नहीं पहुंच पाए। एयरलाइन ने कर्मचारियों पर कार्रवाई भी की थी। इसके बाद उन 55 यात्रियों को 12 महीने के दौरान एक डॉमेस्टिक फ्लाइट का फ्री टिकट देने का आश्वासन दिया गया था।

Related Articles

Back to top button