उत्तर प्रदेशराज्य

सिरफिरे युवक ने शौच के लिए गई छात्रा को मारी गोली, मौके पर ही दम तोड़ा

भदोही में बुधवार देर शाम एक सिरफिरे युवक ने किशोरी की गोली मार दी। आनन-फानन में लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। उत्तर प्रदेश के भदोही में बुधवार देर शाम एक सिरफिरे युवक ने किशोरी की गोली मार दी। आनन-फानन में लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

ये घटना सुरियावां क्षेत्र के कांतिरामपुर गांव का है। सुनील बिंद की 16 साल की बेटी अनुराधा 11वीं की छात्रा थी। बुधवार देर शाम वह पड़ोस की एक लड़की के साथ शौच के लिए घर के बाहर गई थी। बताया जा रहा है रास्ते में घात लगाकर बैठे युवक ने अनुराधा की कनपटी में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही साथ गई युवती शोर मचाते हुए भाग गई। वहीं आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक फरार हो गया। अनुराधा को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक सुरियावां राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान अभी नहीं हुई है। एसपी डा. अनिल कुमार ने कहा कि किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है। परिजनों ने तहरीर दी है, पुलिस जांच में जुट गई है। हत्याकांड का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।
 

Related Articles

Back to top button