राशिफल

30 जनवरी सोमवार का राशिफल

मेष राशि- धैर्यशीलता में वृद्धि होगी, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। कारोबार विस्तार के लिए माता-पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है।

वृष राशि- मन प्रसन्न रहेगा। क्रोध में कमी आयेगी। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार पर ध्यान दें। कठिनाइयां आ सकती हैं। सचेत रहें। बौद्धिक कार्यों से आय बढ़ेगी।

मिथुन राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

कर्क राशि– आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु मन में उतार-चढ़ाव भी रहेंगे। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। रहन-सहन कष्टमय हो सकते हैं।

सिंह राशि- मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। परिवार में धार्मिक कार्य भी होंगे। खर्च अधिक रहेंगे।

कन्या राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। नौकरी में अफसरों का सहयोग तो मिलेगा, परन्तु कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

तुला राशि- मन कुछ अशान्त हो सकता हैं परन्तु आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। शैक्षिक कार्यों में शोधादि कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। भागदौड़ बढ़ेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे।

धनु राशि- आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। अफसरों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि- मन प्रसन्न तो रहेगा। फिर भी आत्मसंयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के लिए निवेश कर सकते हैं। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ राशि- कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। माता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ सकते हैं।

मीन राशि- धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मित्रों से सद्भाव बना कर रखें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। यात्रा पर जाना हो सकात है।

Related Articles

Back to top button