मनोरंजन

बेटी के साथ हंसी-ठिठोली करते नजर आए अजय देवगन

बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर अजय देवगन इन दिनों कई बार स्पॉट किए गए हैं। अजय को फैंस का भरमार प्यार मिला है। हाल ही में अजय देवगन को उनकी बेटी नीसा देवगन के साथ देखा गया। क्लिप में पिता और बेटी की जोड़ी को मुस्कुराते हुए और अपनी कार की ओर चलते हुए एक बातचीत शेयर करते हुए देखा गया। जब एक पपाराज़ी ने कहा कि उन्हें उनकी फिल्म 'भोला' का टीज़र पसंद आया, तो अजय ने हाथ जोड़कर मुस्कुरा दिया।

शेयर किए गए क्लिप में अजय देवगन ने काले रंग की शर्ट, डेनिम और काले जूते पहने हैं। उन्होंने डार्क सनग्लासेस का भी लगाए। नीसा ने पिंक कलर की फुल-स्लीव वाली टी-शर्ट, डेनिम्स और स्नीकर्स पहने थे। अजय देवगन को उनकी बेटी नीसा देवगन के साथ देखा गया। दोनों मुंबई पहुंचे थे। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पपाराज़ी अकाउंट के शेयर किए गए एक वीडियो में अजय और नीसा देवगन मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकले।

अजय देवगन और नीसा देवगन
नीसा, अजय और उनकी पत्नी काजोल की बेटी हैं। अजय और काजोल ने कई सालों तक डेट करने के बाद 1999 में शादी की। उनका एक बेटा युग देवगन भी है। नीसा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ था, जबकि कपल ने सात साल बाद युग का स्वागत किया। नीसा ने हाल ही में सिंगापुर के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है और स्विट्जरलैंड से कॉलेज कंप्लीट किया है। अपनी बेटी के करियर के बारे में बात करते हुए अजय ने एक बार फिल्म साथी से कहा था, 'मुझे नहीं पता कि वह इस लाइन में आना चाहती है या नहीं। अभी तक उसने ना ही कहा है। बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है। वह विदेश में है, वह अभी पढ़ाई कर रही है।'

अजय देवगन की 'भोला'
फैंल अजय को उनकी आने वाली फिल्म 'भोला' में देखेंगे। फिल्म 2019 की तमिल हिट कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म में तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, विनीत कुमार और गजराज राव भी हैं। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसे वन-मैन आर्मी की कहानी के रूप में स्टाइल किया गया है, जो एक रात में कई रूपों, मानव और दुश्मनों की भीड़ से लड़ती है। फिल्म एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है। जेल से रिहा होने के बाद पहली बार लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने हो जाता है।

अजय देवगन की आनेवाली फिल्में
इसके अलावा, अजय के पास निर्माता बोनी कपूर की 'मैदान' और निर्देशक नीरज पांडे की अगली अनटाइटल्ड फिल्म और निर्देशक रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में दीपिका पादुकोण के साथ हैं।

Related Articles

Back to top button