फर्श से अर्श तक

अभिनेत्री हंसी परमार बनीं ग्वालियर के आकाश की दुल्हनिया

ग्वालियर

इस समय बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर शादियों का सीजन चल रहा है. उनमें एक नाम और जुड़ गया है अभिनेत्री हंसी परमार का . खास बात यह है कि अभिनेत्री हंसी ने अपना जीवनसाथी मुंबई से नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर अंचल से चुना है. गुजरात के जूनागढ़ की रहने वाली हंसी ने ग्वालियर के रहने वाले आकाश श्रीवास्तव के साथ 7 फेरे लिए हैं. हंसी का कहना है कि अब मेरा दिल मध्यप्रदेश में धड़केगा, ग्वालियर की बहू बनने पर उन्हें बहुत खुशी है.

ग्वालियर। बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री हंसी परमार ने चंबल में आकर अपना जीवन साथी चुना है. अब वह ग्वालियर की बहू बन गई हैं. गुजरात के जूनागढ़ की रहने वाली अभिनेत्री हंसी परमार टीवी और फिल्म के क्षेत्र में प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं, और वह लंबे समय से मुंबई में रहकर काम कर रही हैं. लेकिन इन्होंने अपने जीवनसाथी के रूप में ग्वालियर के रहने वाले आकाश श्रीवास्तव को चुना है . बीती रात अभिनेत्री हंसी परमार और आकाश श्रीवास्तव की शादी संपन्न हुई.

हंसी काम के लिए भटकती रहीं: हंसी परमार ने बताया है कि ''वह गुजरात से महाराष्ट्र पहुंची और उसके बाद फिल्मों में काम करने के लिए वह लगातार भटकती रहीं. उसी दौरान उनकी मुलाकात आकाश श्रीवास्तव से हुई, वह जिस मल्टी में रहने पहुंची उसके पास ही आकाश रहते थे. यही दोनों का मिलना जुलना शुरू हुआ और उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को समझा, प्यार हुआ और प्यार के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं''.

Related Articles

Back to top button