फर्श से अर्श तक

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष को गोली मारने की धमकी लिखी

ग्वालियर
 मध्यप्रदेश में इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी मिली  है। बता दें कि कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष को बंद लिफाफे में देर रात धमकी मिली है।

बता दें कि महेंद्र चौहान ग्वालियर के प्रभारी भी हैं। जो कमलनाथ के दौरे की तैयारियों को लेकर जायजा ले रहे थे। इसी वक्त एक अंजान शख्स द्वारा उनहे लिफाफा दिया गया। जब कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष ने वो लिफापा खोला तो वह दंग रह गए। इस मामले के बाद ठाठीपुर थाना पुलिस जांच में जुटी गई है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र चौहान को बंद लिफाफे में चिट्ठी मिली है. जिसमें गोलियों से भुनने की बात लिखी गई है. कल देर रात कमलनाथ के दौरे की तैयारियों के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने लिफाफा दिया था. महेंद्र चौहान ग्वालियर के प्रभारी भी है. घटना की शिकायत के बाद ठाठीपुर थाना पुलिस जांच में जुट गई है.

धमकी भरे लेटर में लिखा है कि पहली चेतावनी महेंद्र सिंह. तुम ग्वालियर आना जाना बंद कर दो. अगर अपनी और परिवार की भलाई चाहते हो. ग्वालियर चंबल में हम मुंह से कम गोली से ज्यादा बात करते हैं. ठीक नहीं कर रहे हो, ध्यान रखना बार-बार नहीं समझाया जाएगा. भोपाल तक नहीं छोडूंगा. तुम्हारा शुभचिंतक.

इससे पहले कट्टर हिंदूवादी नेता और बीजेपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया  को जान मारने और बेटी पर तेजाब फेंकने  की धमकी मिली है. लेटर में धमकाने वाले ने लिखा है कि तेरे चेहरे पर तेजाब फेंक दूंगा और तेरे पिता को भी 2 महीने के अंदर मार डालूंगा. समिधा सिंह माधव कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है और पूर्व कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया की बेटी है. समिधा सिंह  ने क्राइम ब्रांच में मामले की शिकायत की है.

Related Articles

Back to top button