छत्तीसगढ़रायपुर

CRPF की महिला बाइकर्स स्थापना दिवस परेड में हिस्सा लेने पहुंचीं रायपुर

रायपुर

सीआरपीएफ के स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली से निकली महिला बाइकर्स छत्‍तीसगढ़ पहुंच चुकी हैं। सीआरपीएफ की महिला बाइकर्स छत्‍तीसगढ़ के राजनांंदगांव पहुंच गई हैं। थोड़ी देर पहले ही  महिला बाइकर्स रायपुर पहुंची ।

महिला बाइकर्स के रायपुर के आरंग में पहुंचने के बाद फ्लैग आफ होगा। इसके बाद पर्वतारोही नैना सिंह धाकड़ के आतिथ्‍य में एक कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में महिला बाइकर्स के अलावा आसपास की महिलाएं भी शामिल होंगी, जिसमें महिला सशक्‍तीकरण का संदेश दिया जाएगा।

बतादें कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल का 84वां स्‍थापना दिवस कार्यक्रम 25 मार्च को छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर में आयोजित होगा। सीआरपीएफ के स्‍थापना दिवस में केंद्रीय गहमंत्री अमित शाह भी शामिल होंंगे।

इस कार्यक्रम के लिए सीआरपीएफ की 75 महिला बाइकर्स का एक दल बीते 9 मार्च को दिल्‍ली से बस्‍तर के लिए रवाना हुआ है। यह दल आज रायपुर पहुंचेगा। रायपुर के टाटीबंध से तेलीबांधा होते हुए यह दल आरंग की ओर रवाना हो जाएगा। महिला बाइकर्स का दल आज रात आरंग में ठहरेगा। दूसरे दिन सुबह 9.30 बजे कोंडागांव के लिए रवाना होगा।

इस दल में 50 बुलेट पर 75 महिला बाइकर्स हैं। इस दल का नेतत्‍व सीमा नाग कर रही हैं। महिला बाइकर्स 1848 किमी की राइडिंग कर जगदलपुर पहुंचेंगी व स्थापना दिवस परेड में भी शामिल होंगी। आरंग के सीआरपीएफ कैंप में इनके स्वागत में कार्यक्रम रखा गया है।

Related Articles

Back to top button