उत्तर प्रदेशराज्य

तांत्रिक मांग रहा था बच्चे की बलि, ये डर दिखाकर हड़पे हजारों और फिर…

 बरेली
बरेली में आंवला के शाही थानाक्षेत्र का तांत्रिक किसान से उसके घर में गढ़े खजाने को निकालने के लिए बालक की बलि मांग रहा था। तांत्रिक ने किसान को उसकी पत्नी और बेटे का मौत का भय दिखाकर 20 हजार रुपये ठग लिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तांत्रिक को जेल भेज दिया।

आंवला के शाही थानाक्षेत्र के गांव मुतलकपुर के महेश ने पुलिस को बताया कि 22 मार्च को थाना शाही के गांव चकदा के भगोतीपुर का डॉ. अफजाल पुत्र बांके अली उसके घर आया। वह उसकी पत्नी विमला से कहने लगा कि उसे महिला के मायके वालों ने भेजा है। तांत्रिक ने महिला की तबीयत खराब होने और दवा के काम नहीं करने की बात कहकर उसे झांसे में ले लिया। तांत्रिक ने तंत्र विद्या से इलाज करने का आश्वासन दिया।
 
किसान का आरोप है कि तांत्रिक ने उसे और उसकी पत्नी को अपनी बातों में फंसा लिया। आरोपी ने कहा कि उनके घर में बहुत गड़बड़ है। इन समस्याओं को दूर करने के लिए उसे उपचार करना पड़ेगा। आरोपी ने कहा कि आज ही इलाज नहीं किया गया तो उनके बेटे हरी गोविंद की मौत हो जाएगी। तांत्रिक ने उन्हें डरा-धमकाकर 20 हजार रुपये हड़प लिये। उनका आरोप है कि इसके बाद तांत्रिक मौका पाकर फरार हो गया।

उन्होंने आरोप लगाए हैं कि तांत्रिक ने कहा था कि उनके घर की गड़बड़ को ठीक करने के लिए बालक की बलि देनी पड़ेगी। उसने आरोप लगाए कि उसने उन्हें डरा-धमकाकर उन्हें उनके बेटे के बीमार होने बात कहकर उनसे रकम वसूल कर ली। उन्होंने तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

 

Related Articles

Back to top button