खेल

धोनी के पैर छूने से खुद को रोक नहीं पाए अरिजीत सिंह, ऐसे जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की गिनती भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में की जाती है, यही वजह है जब भी कोई उनसे मिलता है तो नतमस्तक हो जाता है। ऐसा ही एक नजारा शुक्रवार शाम आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान देखने को मिला। जब धोनी स्टेज पर पहुंचे तो वहां मौजूद बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह खुद को माही के पैर छूने से नहीं रोक पाए। इस घटना की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें, अरिजीत सिंह के साथ तानिया भाटिया और रशमिका मंधाना आईपीएल 2023 के उद्घाटन समारोह में चार-चांद लगाने पहुंची थी। लगभग 1 घंटे तक इन तीनों ने मिलकर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठे फैंस का मनोरंजन किया।

धोनी ने उठाया अरिजीत सिंह के गानों का लुत्फ
आईपीएल 2023 ओपनिंग सेरेमनी के दौरान अरिजीत सिंह ओम देवा देवा गाना गा रहे थे और इसी बीच स्क्रीन पर एमएस धोनी नजर आए, जो डग आउट में बैठकर उनके गानों का लुफ्त उठा रहे थे। उनके स्क्रीन पर आते ही फैंस की आवाज से स्टेडियम गूंज उठा और खुद अरिजीत भी चौंक गए थे।
 
धोनी को ओपनिंग मैच में मिली हार
बात मुकाबले की करें तो ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स ने 92 रनों की शानदार पारी खेली। वह आईपीएल के पहले मैच में शतक जड़ने से चूक गए, अगर वह ऐसा करने में कामयाब रहते हैं तो बैंडन मैक्कुलम के 15 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर लेते। खैर, उनकी इस पारी के दम पर सीएसके जीटी के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखने में कामयाब रही। गायकवाड़ के अलावा चेन्नई का कोई बल्लेबाज 30 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया।

गुजरात के लिए इस रन चेज के हीरो शुभमन गिल रहे जिन्होंने 36 गेंदों पर 63 रनों की शानदार पारी खेली। उनके अलावा विजय शंकर ने 27 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने एक बार फिर गुजरात के लिए फिनिशर का रोल अदा किया और आखिरी ओवर में 1 छक्का और चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई। राशिद खान को उनके ऑलराउंड परफॉर्मेंस की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया। उन्होंने इस मैच में 2 विकेट चटकाने के साथ 3 गेंदों पर बहुमूल्य 10 रन बनाए।

 

Related Articles

Back to top button