उत्तर प्रदेशराज्य

क्यों भटकते रहते हैं ओमप्रकाश राजभर? अखिलेश यादव ने सुभासपा अध्यक्ष की गजब चुटकी ली

लखनऊ
समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को लेकर गजब की चुटकी ली। अखिलेश यादव ने कहा कि जहां सरकार वहां ओमप्रकाश राजभर होते हैं। ओमप्रकाश राजभर जी रामजतन राजभर को हराने के लिए बीजेपी के साथ हैं । आज सुना है डिप्टी सीएम के साथ बैठ कर के आए हैं। चलिए एक दिन AC की हवा उन्होंने बीजेपी वालों के साथ बैठकर खा ली।

दरअसल, अखिलेश यादव ये बातें सचिवालय में कहीं। अखिलेश यादव यूपी एमएलसी उपचुनाव के लिए वोट करने पहुंचे थे। अखिलेश यादव वोट करने के बाद कहा कि परंपरा यह है कि पिछड़ों को जिताया जाए। पिछड़ों को जोड़ा जाए और किसी के साथ अन्याय न हो। अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी संविधान में मिले अधिकारों को छीन रही है, आज बीजेपी को परंपरा क्यों याद आ रही है, पिछड़े और दलितों का हक छीना जा रहा है। आज मनचाहे तरीके से यूनिवर्सिटी में अपने लोगों की भर्ती हो रही है। रोजगार नहीं दे रहे हैं आउटसोर्सिंग का और प्राइवेटाइजेशन का क्या जवाब है।

अखिलेश ने सरकार के नौ साल पूरे होने पर कहा कि नीति आयोग ने उत्तर प्रदेश को कहां खड़ा किया है। उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग का कबाड़ा हो गया है। डबल इंजन की सरकार बनने पर नौकरी मिलेगी ये बीजेपी ने कहा था। सबसे ज्यादा वोट उत्तर प्रदेश के लोगों ने दिया है उनका कुछ भी नहीं किया। एक बार फिर चुनाव होने वाले हैं लेकिन उत्तर प्रदेश को कुछ नहीं मिलेगा सिर्फ वोट लिया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button