उत्तर प्रदेशराज्य

मैं भी आता हूं, फिरोजाबाद के इस शख्स ने दोस्त की जलती चिता में लगा दी छलांग, मौत

 फिरोजाबाद

दोस्ती के किस्से कहानियां हमको किताबों में ज्यादा मिलते हैं लेकिन हकीकत में दोस्ती के लिए अपनी जान की कोई परवाह नहीं करे, ऐसा मामला फिरोजाबाद के नगला खंगर में देखने को मिला। दोस्त की कैंसर से मौत के बाद युवक उसकी चिता के पास बैठा रहा और जैसे ही मौका मिला तो उसमें कूदकर लेट गया। 90 प्रतिशत जले युवक आगरा रेफर कर दिया गया। आगरा ले जाते समय उसकी भी रास्ते में ही मौत हो गई।

थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव मढ़ैया नादिया निवासी अशोक कुमार (32 साल) पुत्र रामबाबू की कैंसर से शनिवार को मौत हो गई। शव को नगला खंगर के सलोपुर घाट पर लेकर गए । अशोक की दोस्ती गढ़िया पंचवटी भदान के आनंद राजपूत (35 साल) पुत्र रणवीर सिंह से थी।

इस दौरान शव से लिपटकर आनंद रो रहा था। अंतिम संस्कार के बाद गांव के लोगों के साथ ही रिश्तेदार वापस लौट आए। लेकिन आनंद वहीं बैठ रहा। आनंद ने मौका पाकर चिता पर छलांग लगा दी। जलता हुआ आनंद चिता में चीखा-चिल्लाया तो लोगों को इसकी जानकारी हुई।

इसके बाद उसे किसी तरह बाहर निकाल कर उपचार के लिए ले जाया गया। वहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया। मगर इसी बीच आगरा ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। चिकित्साकर्मियों के अनुसार आनंद 90 प्रतिशत तक जल गया था। इस संबंध में सीओ सिरसागंज प्रवीन तिवारी का कहना है कि युवक की मौत हो गई है। मामले की जांच की जाएगी मृतक युवक चार बेटियों का पिता था।

Related Articles

Back to top button