उत्तर प्रदेशराज्य

गोरखपुर में प्रधान के भतीजे ने नाबालिग का किया रेप, गिरफ्तार हुआ दरिंदा

गोरखपुर

गोरखपुर में खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार निवासी एक नाबालिग के साथ मंगलवार की रात बगल के ग्राम के प्रधान के भतीजे ने रेप किया। आरोपी नाबालिग को बहला-फुसलाकर वह गांव के बाहर एक पाइप फैक्ट्री में ले गया जहां इस घटना को अंजाम दिया। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची किशोरी की मां बेहोशी की हालत में बेटी को लेकर घर आई।

किशोरी ने उसे आपबीती बताई। पुलिस को सूचना देने के साथ परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज चल रहा है। किशोरी की मां ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि कुसम्ही कोठी के प्रधान का भतीजा सदन उर्फ साजन राजभर करीब दस दिन से उसकी 16 वर्षीय बेटी के पीछे पड़ा था। रास्ते में रोककर जबरन उससे बात करता था। मंगलवार की शाम करीब सात बजे उसे बहलाकर इलाके में स्थित एक पाइप फैक्ट्री की तरफ ले गया और जबरन दुष्कर्म कर फरार हो गया।

जानकारी होने पर घटनास्थल पर पहुंची किशोरी की मां उसे बेहोशी की हालत में लेकर घर पहुंची। खोराबार थाने में तहरीर देने के बाद बेटी को लेकर जिला अस्पताल चली गई। मां चूड़ी बेचती है व पिता की चिकन की दुकान हैं। खोराबार थानेदार ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर कुसम्ही कोठी निवासी आरोपी सदन उर्फ साजन राजभर पर दुष्कर्म का केस किया गया। बुधवार को एसएसआई ने टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर जंगल बेलवार चौराहा पर से सदन को गिरफ्तार कर लिया। उसके ऊपर पूर्व में भी मारपीट का एक केस खोराबार थाने में दर्ज है। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि क्षेत्र में गैंगरेप को लेकर चल रही अफवाह निराधार है। मेडिकल जांच में पुष्टि नहीं हुई है।

 

Related Articles

Back to top button