मनोरंजन

अल पचीनो ने 29 साल की गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी के बाद की पैटरनिटी टेस्ट की मांग

न्यूयोर्क

हॉलीवुड एक्टर अल्फ्रेडो जेम्स उर्फ अल पचीनो इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वो 82 साल की उम्र में चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह प्रेग्नेंट हैं। अब इन खबरों पर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है और पैटरनिटी टेस्ट की मांग की है, ताकि पता चल सके कि ये बच्चा उनका है या नहीं?

रिपोर्ट  के अनुसार, एक्टर अल पचीनो को विश्वास नहीं हो रहा है कि नूर उनके बच्चे को जन्म देने वाली है, क्योंकि वह एक हेल्थ प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं, जो आमतौर पर बांझपन का कारण बनती है।

पहले ही टेस्ट से गुजर चुकी हैं नूर
एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, नूर पहले ही टेस्ट से गुजर चुकी हैं और यह साबित हो गया है कि हॉलीवुड स्टार वास्तव में उनके बच्चे के पिता हैं।
नूर की प्रेग्नेंसी की खबर मई के आखिर में आई थी। वह कथित तौर पर आठ महीने साथ में थे। सोशल मीडिया पर खबरें तेज है कि कपल एक महीने में अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत करेंगे।

पिछले साल उड़ी थी अफवाह
हालांकि, 'हाउस ऑफ गुच्ची' स्टार चौथे बच्चे की कोई प्लानिंग नहीं कर रहे थे, क्योंकि यह उनके लिए बहुत जल्दी हो सकता है। वे केवल एक साल से डेटिंग कर रहे हैं। अल पचीनो और नूर के डेटिंग की पहली अफवाह अप्रैल 2022 में आई थी, जब उन्हें साथ में डिनर करते हुए देखा गया था।

लॉकडाउन में शुरू हुई थी डेटिंग
पेज सिक्स के अनुसार, वे वास्तव में लॉकडाउन के बाद से डेटिंग कर रहे थे। अंदरूनी सूत्र ने आगे कहा कि अल पचीनो और नूर के बीच उम्र का फासला कोई समस्या नहीं है।

उम्र में बड़े और अमीर शख्स को ही डेट करती हैं नूर
नूर के लिए एक बड़े आदमी को डेट करना कोई नई बात नहीं है। वह ज्यादातर अमीर और उम्र में बड़े व्यक्ति को डेट करती रही हैं, वह कुछ समय के लिए मिक जैगर के साथ रिलेशनशिप में थी, और फिर उन्होंने निकोलस बर्गग्रेन को भी डेट किया था।

Related Articles

Back to top button