खेल

आईएसएल: आज शाम जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में मुम्बई सिटी एफसी के साथ भिड़ेगी चेन्नइयन एफसी

चेन्नई
मुम्बई सिटी एफसी की टीम आज शाम जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले जाने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 मुकाबले में मेजबान चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी। आइलैंडर्स (28) अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं और तीन या अधिक के गोल अंतर के साथ मिली जीत उन्हें लीग लीडर ओडिशा एफसी (31) को हटाकर तालिका में शीर्ष पर ले जा सकती है।

जमशेदपुर एफसी से मिली 3-2 की करारी हार से उबरते हुए आइलैंडर्स ने पिछले दो मैचों में ईस्ट बंगाल एफसी और बेंगलुरु एफसी को हराया है। इस मैचों से छह अंक जीतने के अलावा, उन्होंने तब लगातार दो क्लीन शीट रखी है जब उसके सेंटर-बैक रोस्टिन ग्रिफिथ्स क्लब छोड़ गए, जो कि राहत भरी बात है। इसके विपरीत, पिछले महीने के अंत में लीग फिर से शुरू होने के बाद से चेन्नइयन एफसी दो मैच खेल चुकी है। बेंगलुरू एफसी से 1-0 से हारने के बाद मरीना मचान्स ने केरला ब्लास्टर्स एफसी के खिलाफ एक गोल से जीत दर्ज की थी।

मुम्बई सिटी एफसी के खिलाफ मैच मरीना मचान्स के लिए अपने घर में लगातार दूसरी जीत हासिल करने का मौका होगा, जिससे उन्हें (15) सातवें स्थान पर मौजूद जमशेदपुर एफसी (17) से आगे निकलने और छठे नंबर की टीम नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी (18) के करीब पहुंचने में मदद मिलती है।

चेन्नइयन एफसी के सहायक कोच सैंडी स्टीवर्ट ने गुरुवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हमारे लिए, इस सीजन में हमारा सर्वश्रेष्ठ तब रहा है जब हम एक आक्रामक टीम रहे हैं। हम विपक्षी टीम पर दबाव बनाना पसंद करते हैं, लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं, वे गेंद पर नियंत्रण रखने और पीछे से हमले बनाने में भी बहुत अच्छे हैं।" मुम्बई सिटी एफसी के चेक हेड कोच पीटर क्रैटकी ने कहा, "जमशेदपुर एफसी से हारने के बाद हमारे लिए वापसी करना बहुत महत्वपूर्ण हो गया था, और फिर लगातार जीत ने चीजें और भी बेहतर बना दी है। हमें अपना काम जारी रखना होगा और जितना संभव हो इसे बार-बार दोहराना होगा।" बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 19 मैच खेले हैं, जिसमें मुम्बई सिटी ने 10 और चेन्नइयन ने 6 में जीत दर्ज की है, जबकि 3 मैच ड्रा रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button