राज्य

दो दर्जन नेताओं ने लोजपा पार्टी से इस्तीफा दे दिया, पार्टी में मची भगदड़

पटना
लोकसभा चुनाव से पहले चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पार्टी में भगदड़ मच गई है। दरअसल, दो दर्जन नेताओं ने आज यानी बुधवार को लोजपा (रामविलास) पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने वालों में प्रदेश संगठन मंत्री इंजीनियर रविन्द्र सिंह, पूर्व मंत्री और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु कुशवाहा, पूर्व विधायक व राष्ट्रीय महासचिव सतीश कुमार, मुख्य विस्तारक अजय कुशवाहा समेत दर्जन नेता शामिल हैं।

पैसे लेकर टिकट बेचने का लगा आरोप
वहीं, इस्तीफा देने से पहले पटना में एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नेताओं ने चिराग पासवान पर पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। नेताओं ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है, लेकिन चिराग पासवान के सभी पांच सीटों पर उम्मीदवार को हराने का काम हम लोग करेंगे। जनता के बीच जाकर बताएंगे कि चिराग पासवान जिस विजन फर्स्ट बिहार बिहार फर्स्ट की बात कर रहे थे, वह एक छलावा है। इस विजन के पीछे चिराग पासवान व्यापार का काम कर रहे हैं।

'संगठन के लोगों को चिराग पासवान ने नहीं दी कोई तवज्जो'
नेताओं ने कहा कि चुनाव आया तो संगठन के लोगों को चिराग पासवान ने कोई तवज्जो नहीं दी। समस्तीपुर, खगड़िया वैशाली और जमुई सीट पर जिन नए प्रत्याशियों को टिकट दिया गया हैं, उन सभी प्रत्याशियों से चिराग पासवान ने मोटी रकम ले रखी है। उन्होंने कहा कि उन सभी प्रत्याशियों को हराने के लिए हम जनता के बीच जाएंगे और चिराग पासवान के नीतियों का भंडार फोड़ करेंगे। हालांकि चिराग पासवान की पार्टी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है।

 

Related Articles

Back to top button