राज्य

सिनेमा हॉल में अपनी प्रेमिका के साथ सिनेमा देखकर निकल रहा था युवक, छेड़ाखानी का विरोध करने पर ‘मौब लिंचिंग’

मोतिहारी
बिहार के मोतिहारी से मौब लिंचिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक युवक को आठ से दस अपराधी किस्म में लड़के उसे पूरी तरह से नंगा करके उसकी बीभत्स तरीके से पिटाई कर रहे है। उसपर लात घूंसों व बेल्ट से ताबड़तोड़ प्रहार कर रहे है और अंत मे उसके चप्पल पर थूक कर उसे चटवाया जा रहा है।

घटना मोतिहारी के अतिब्यस्तम मोहल्ले जानपुल चौक के संजय सिनेमा के पास की बताई जा रही है। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वो सिनेमा हॉल में अपनी प्रेमिका के साथ सिनेमा देखकर निकलने के बाद जब उसकी प्रेमिका के साथ इन मनचलों ने छेड़खानी की तो युवक ने इसका विरोध किया था। इसके बाद बदमाश गैंग ने पहले तो उस युवक को जबरन अपनी बाइक पर बैठकर ले गए व एक फुलवाड़ी में उसे नंगा कर उसकी जबरदस्त पिटाई की। रौंगटे खड़े कर देने वाली ये वारदात मोतिहारी के जानपुल चौक के पास की है और ये घटना दो दिन पूर्व की है। वही इस मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल है और उसका इलाज चल रहा है।

सदर डीएसपी शिखर चौधरी ने मामले की पुष्टि की ओर कहा कि दो दिन पूर्व की ये घटना है और इसका वीडियो वायरल हुआ है। नगर थाना की वीडियो वीडियो के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर रही है और प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्यवाही में जुटी है। मामला प्रेम प्रसंग में घटित होने की बात बताई जा रही है।फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आवश्यक कार्यवाही में जुटी है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Articles

Back to top button