मिर्जापुर के बाद रक्त ब्रह्माण्ड में सामंथा के साथ दिखेंगे अली फजल

Spread the love

मुंबई

अली फजल ने हाल ही में अपनी पत्नी ऋचा चड्ढा के साथ एक बेटी का स्वागत किया है। उन्होंने अपनी पिछली सीरीज 'मिर्जापुर सीजन 3' में गुड्डु पंडित के रोल से फैंस का दिल जीता। अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, अली फजल को 'रक्त ब्रह्माण्ड' में सामंथा रुथ प्रभु के साथ लीड रोल मिला है। राज और डीके के डायरेक्शन में बनने वाली इस सीरीज पर बात करते हुए रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि डायरेक्टर्स की ये जोड़ी फिर साथ में आ रही है और इस 6 पार्ट वाली सीरीज को बनाएगी।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, शो की पूरी कास्ट फाइनल हो चुकी है और 6 पार्ट वाली इस सीरीज की शूटिंग अगले हफ्ते मुंबई में शुरू होने वाली है। अली पूरे अगस्त में सीरीज के लिए शूटिंग करने वाले हैं और साथ ही अपने बाकी के प्रोजेक्ट्स भी करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के कलाकारों में आदित्य रॉय कपूर और वामिका गब्बी भी हैं। इस बीच, अली फजल के पास बहुत सारे काम का एक लाइनअप है, जिसमें अनुराग बसु की 'मेट्रो… इन दिनों' भी शामिल है। फिल्म में सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, कोंकणा सेनशर्मा और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार भी हैं और यह 29 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अली फजल की आने वाली फिल्में

इसके अलावा, अली को 'लाहौर इन 1947' में भी देखा जाएगा। इस फिल्म में प्रीति जिंटा और सनी देओल लीड रोल्स में हैं, प्रीति जिंटा ने इस साल की शुरुआत में जून में अपनी शूटिंग खत्म करने की घोषणा की थी। उनके अलावा, अली मणिरत्नम की 'ठग लाइफ' का भी हिस्सा हैं, जो एक साउथ कोरियन पीरियड-एक्शन फिल्म है, जिसमें कमल हासन, सिलंबरासन टीआर, तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जोजू जॉर्ज और नासर हैं। सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'खुशी' में देखा गया था। वह बंगाराम नाम की भी एक फिल्म करेंगी। सामंथा ने इस साल अपने जन्मदिन पर इस प्रोजेक्ट की घोषणा की।

Related Articles

Back to top button