रतलाम शहर में बारिश ने मूसलधार बारिश का रूप ले लिया, तेज बारिश के चलते सड़कों पर पानी भर गया

Spread the love

रतलाम
लंबे समय से तेज बारिश का इंतजार कर रहा है रतलाम शहर के नागरिकों को गुरुवार शाम जोरदार बारिश की सौगात मिली। शाम करीब 4 से पानी बरसना शुरू हुआ और कुछ ही देर में बारिश ने मूसलधार बारिश का रूप ले लिया। तेज बारिश के चलते शहर के कई इलाकों में और मुख्य मार्गों की सड़कों पर पानी भर गया। इससे सामान्य जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ और लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस वर्ष इतनी तेज बारिश पहली बार हुई है। अच्छी बारिश नहीं होने से शहर में उमस और गर्मी से लोग परेशान थे। करीब 2 घंटे से हो रही तेज बारिश ने मौसम में ठंडक घोल दी और शहर को तरबतर कर दिया। एक-दो दिन छोड़कर हल्की बूंदाबांदी और बारिश हो रही थी, जिसके कारण उमस कम नहीं हो रही थी, गुरुवार को हुई तेज बारिश ने मौसम को ठंडा कर दिया।

अचानक तेज हुई बारिश से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और शाम को स्कूलों की छुट्टी होने पर बच्चे भी परेशान होते दिखाई दिए। कई लोगों को बारिश से बचने के लिए इधर-उधर शरण लेना पड़ी वहीं सड़कों पर पानी भरने से वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश के चलते शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए और कई मकान व दुकानों में पानी घुस गया। वहीं काटजू नगर क्षेत्र में सीवरेज का पानी भी घरों में घुसने की खबर है।

Related Articles

Back to top button