घटिया सर्विस पर भड़क गया युवक, शोरूम के सामने ही हथौड़े मार-मारकर तोड़ी ओला की ई-स्कूटी

Spread the love

ग्वालियर
एमपी के ग्वालियर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक युवक गुस्से में अपनी ओला ई-स्कूटी पर हथौड़े से प्रहार कर रहा है। हथौड़े से युवक ने अपनी ई-स्कूटी को तोड़ी है। युवक का आरोप है कि कंपनी की खराब सर्विस से वह तंग आ गया था। बार-बार बाइक में खराबी आने के बाद भी कंपनी कोई समाधान नहीं दे रही थी, जिसके बाद गुस्से में आकर उसने यह कदम उठाया।

ग्वालियर के भिंड रोड की है घटना

घटना ग्वालियर के भिंड रोड स्थित धर्मवीर पेट्रोल पंप के पास की है। 22 वर्षीय शिवम गुर्जर नाम के युवक ने जनवरी 2024 में मुरार सरकारी अस्पताल के सामने स्थित OLA शोरूम से एक इलेक्ट्रिक बाइक खरीदी थी। बाइक की कीमत 1 लाख 70 हजार रुपए थी, जिसमें से उसने 50 हजार रुपये का डाउन पेमेंट किया था।

बार-बार खराब हो रही थी स्कूटी

शिवम के अनुसार, बाइक खरीदने के बाद से ही उसे तरह-तरह की दिक्कतें आ रही थीं। कभी क्लच खराब हो जाता तो कभी एक्सीलेटर वायर टूट जाता। इसके अलावा डिग्गी का लॉक भी खराब हो गया था। मीडिया से बात करते हुए शिवम ने बताया कि मैं जब भी बाइक को लेकर शोरूम जाता, सर्विस सेंटर के कर्मचारी उसे ठीक करके दे देते थे, लेकिन दो दिन बाद ही फिर से वही समस्या आ जाती थी। बार-बार की खराबी से वह परेशान हो जा रहा था।

ठीक करने के बदले में मांगते थे पैसे

वहीं, पीड़ित युवक शिवम का कहना था कि वह बार-बार जब अपनी परेशानी को लेकर शोरूम में जाता था तो वहां के कर्मचारी ठीक करने के एवज में रुपए लेते थे। इसकी शिकायत वह शोरूम के अधिकारियों से भी की लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ।

शोरूम के बाहर भड़क गया

युवक की स्कूटी में फिर परेशानी आई तो वह शोरूम में शिकायत लेकर पहुंचा। इसके बाद शोरूम का रवैया फिर से वही रहा। इसी बात को लेकर वह भड़क गया और हथौड़े मारकर शोरूम के बाहर अपनी स्कूटी तोड़ दी है। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसका वीडियो रेकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
किस्त पर खरीदी थी स्कूटी

पीड़ित शिवम एक गैराज चलाता था। वायरल वीडियो में वह हथौड़ा मारते हुए कहा है कि मैंने किस्तों पर इसे खरीदी थी। बार-बार खराब होने की वजह से काम और समय दोनों खराब हो रहा है। हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई तो हमने स्कूटी तोड़ दी है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद शोरूम के लोगों ने उससे संपर्क किया है और ठीक करवाने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Back to top button