अजनब‍ियों ने मां से बनाए संबंध, फ‍िर देखी मेरी फोटो, बाप की करतूत बताते-बताते जज के सामने रो पड़ी बेटी

Spread the love

पेरिस
जिस महिला के पति ने उसका सैकड़ों बार रेप कराया, अब उसकी बेटी का बयान आया है। 45 साल की कैरोलीन डैरियन ने कोर्ट के बाहर अपनी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि यह पिछले 20 साल का सबसे खराब सेक्सुअल क्रिमिनल केस है। बता दें कि 71 साल की गिजेल का पति डॉमिनिक पहले उसे ड्रग्स दे देता था। इसके बाद वह अलग-अलग उम्र के पुरुषों को अपने घर बुलवाकर अपनी पत्नी का रेप कराता था। वह इन सबका वीडियो भी बनाता था और इसका रिकॉर्ड रखता था। मामला सामने आने के बाद पूरा फ्रांस दहल उठा है। केस की सुनवाई कोर्ट में चल रही है और डॉमिनिक ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। मामले का हैरान करने वाला पहलू यह है कि इस शख्स ने अपनी बेटी की भी नंगी तस्वीरें खीचीं थीं, जो उसके कंप्यूटर में मिली हैं।

डॉमिनिक की बेटी डैरियन ने कोर्ट में उस दिन को याद किया जब पहली बार उसे घटना के बारे में पता चला। डैरियन ने बताया कि ऐसा लगा जैसे उसकी पूरी जिंदगी उलट-पलट गई। उसने बताया कि मां ने कहा कि अक्सर मेरा दिन थाने में बीतता है। तुम्हारे पिता ने अजनबियों से मेरा रेप कराया। मेरी तस्वीरें खींचीं। डैरियन ने बताया कि यह सब सुनते हुए ऐसा लग रहा था जैसे मैं नर्क में उतर रही हूं। ऐसा लग रहा था कि मानों अंतहीन गहराई है और मैं सिर्फ डूबती जा रही हूं। यह कहते-कहते वह आंसुओं में डूब जाती है। डैरियन ने बताया कि इसके बाद उसने अपने भाइयों को बुलाया। उसने कहा कि हमें पता ही नहीं चल रहा था कि हमारे साथ हो क्या रहा था।

मामले की सुनवाई के दूसरे दिन जब प्रिसाइडिंग जज ने बताया कि डॉमिनिक के कंप्यूटर में एक फोल्डर मिला है। इस फोल्डर का नाम था ‘अराउंड माई डॉटर’, जिसमें उसकी बेटी की नंगी तस्वीरें थीं। इस बात का जिक्र होने के 20 मिनट के अंदर डैरियन रोती हुई चेंबर से बाहर निकल गई। उसने साल 2022 में एक किताब लिखी थी जिसका नाम था, ‘और मैंने आपको पिता कहना बंद कर दिया’। इसमें उसने उन प्रभावों के बारे में बताया है जो पिता के इस अपराध का खुलासा होने के बाद उसके परिवार के ऊपर पड़े थे। वहीं, पीड़िता गिजेल पेलीकॉट ने इस केस को सार्वजनिक करने की गुहार लगाई है, ताकि आम लोगों को यौन शोषण के लिए ड्रग्स के इस्तेमाल के प्रति जागरूक किया जा सके।

जांचकर्ताओं ने महिला के साथ दुष्कर्म के कुल 200 मामलों की जानकारी जुटाई है। इसमें से अधिकतर बार उसके पति ने रेप को अंजाम दिया, वहीं 90 से अधिक अजनबी भी इसमें शामिल है। इसके आधार पर 72 संदिग्धों की लिस्ट तैयार की गई है, जिसमें से 50 की पहचान हो चुकी है। इनकी उम्र 26 साल से 74 साल के बीच बताई गई है। इन सभी का भी ट्रायल हो रहा है। अगर सजा मिली तो कई संदिग्धों को 20 साल की जेल हो सकती है। 51 में से डॉमिनिक समेत 18 संदिग्ध हिरासत में हैं। ट्रायल 20 दिसंबर तक चलेगा।

कैसे पता चली बाप की करतूत?
डेर‍ियन के पिता डोमिनिक पेलिकॉट पर आरोप है क‍ि उसने अपनी बीवी को रात में नशीला पदार्थ दिया. 72 से ज्‍यादा लोगों को ऑनलाइन चैटिंग के जर‍िए बुलाया. इन लोगों ने 90 से ज्‍यादा बार रेप क‍िया. इनमें 51 की पहचान हो चुकी है. सबको ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है. इनमें अध‍िकारी, नेता, जर्नल‍िस्‍ट, पुल‍िस अफसर शामिल हैं. 2011 में पहली बार उसने अपनी बीवी के साथ ये गलत हरकत की. फ‍िर तो ये स‍िलस‍िला हो गया. 8 साल तक डोमिनिक अपनी बीवी के साथ हैवान‍ियत करता रहा, लेकिन क‍िसी को भनक नहीं लगी. पता तब चला जब एक शॉपिंग मॉल में उसे एक मह‍िला की गंदी वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया. जब उसके लैपटॉप की छानबीन की गई, तो पुल‍िस देखकर सन्‍न रह गई. बाद में इस शख्‍स ने स्‍वीकार कर ल‍िया.

Related Articles

Back to top button