63 वीं राष्ट्रीय ओपन एथलेटिक्स: महिला टीम प्रथम, पुरुष टीम दूसरे स्थान पर, महाप्रबंधक सुश्री नीनु इटियेरा ने दी बधाई

Spread the love

बिलासपुर
63 वें राष्ट्रीय ओपन एथलेटिक्स (महिला एवं पुरुष) चैंपियनशिप 2024 का आयोजन कर्नाटक के बैंगलोर शहर में  30 अगस्त से 2 सितम्बर, तक किया गया है। इस प्रतियोगिता में भारतीय रेलवे की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महिला वर्ग में पहला और पुरुष वर्ग में दूसरा स्थान प्राप्त  किया। इस प्रतियोगिता में दोनों वर्गों में प्रतिनिधित्व करने वाली रेलवे की टीम में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के तीन-तीन खिलाड़ी शामिल थे।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की इन पुरुष खिलाडियों में फ्लोरेंस बरला ने 400 मीटर में स्वर्ण पदक, रितेश ओहरे किरन ने 1500 मीटर में स्वर्ण पदक, रवि ने हैमर थ्रो में स्वर्ण पदक प्राप्त किया गया। इसी प्रकार महिला खिलाडियों में दीक्षा ने 1500 मीटर में रजत पदक, योगिता ने गोला फेंक में कांस्य पदक, अभिलाष सक्सेना ने गोला फेंक में रजत पदक प्राप्त किया गया।

भारतीय रेलवे के साथ ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा हमेशा से खेल एवं खिलाडि?ों को प्रोत्साहन दिया जाता रहा है। इसी का परिणाम है कि महिला एवं पुरुष खिलाडि?ों ने देश के साथ ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे का भी नाम रौशन किया है। इसके साथ ही साथ दक्षिण पूर्व रेलवे की अन्य खिलाडि?ों ने भी विभिन्न राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपनी छाप छोड़ी है।

भारतीय रेलवे की टीम एवं उसमें शामिल दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाडि?ों को उनके शानदार प्रदर्शन एवं उपलब्धि पर महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे एवं अधिकारियों द्वारा बधाई दी गई है तथा भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया गया।

Related Articles

Back to top button