राशिफल शनिवार 14 सितम्बर 2024

Spread the love

मेष राशि कल का राशिफल (Mesh Rashi Kal Ka Rashifal)-
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी नये काम को करने के लिए रहेगा. मित्रों का  आपको पूरा सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में आप कोई नया काम कर सकते हैं. आपके परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं. आपको अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर रखने की आवश्यकता है.आप यदि किसी नए वाहन की खरीदारी करेंगे, तो वह भी आपके लिए अच्छी रहेगी. संतान आपसे किसी चीज के फरमाइश कर सकती है, जिसे आप पूरा अवश्य करेंगे.

वृषभ राशि कल का राशिफल (Vrishabh Rashi Kal Ka Rashifal)-
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है. आपकी सोच समझ से सभी काम पूरे होंगे. परिवार में प्रेम व स्नेह बना रहेगा. आपको पार्टनरशिप में कोई काम करने से पहले पूरी लिखा पढी करके आगे बढ़ना होगा. यदि आप किसी प्रॉपर्टी का सौदा करने जा रहे हैं, तो उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जाचं ले. आप जीवन साथी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहेंगे. आप अपनी आय को बढाने की कोशिश में लगे रहेंगे, जिसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी.

मिथुन राशि कल का राशिफल (Mithun Rashi Kal Ka Rashifal)-
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन सपत्ति की प्राप्ति के लिए रहेगा.  आपका रक्त संबंधी  रिश्तों पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है. आप  किसी कहीं घूमने फिरने जाए जा सकते हैं. पारिवारिक समस्याओं को आप नजरअंदाज ना करें. जीवन साथी आपके लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं. आपको शेयर मार्केट में निवेश करना बेहतर रहेगा, लेकिन आपको अपने कुछ मित्र के रूप में शत्रुओं को पहचानने की आवश्यकता है.

कर्क राशि कल का राशिफल (Kark Rashi Kal Ka Rashifal)-
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है.  आपको कोई बड़ा लेनदेन करने से बचना होगा. आपके मन में किसी बात को लेकर चिंता रहेगी. आपके परिवार में किसी वाद विवाद से दूर रहने की आवश्यकता है. यदि प्रॉपर्टी को लेकर कोई कहा सुनी हो, तो उसमें पिताजी से राय अवश्य लें. आपका मन  इधर-उधर के कामों में लगेगा, जो आपकी पढ़ाई में आपको कमजोर करेगा. यदि आपने किसी से धन उधार लेने का सोचा है, तो अभी आप कुछ समय रुक जाएं.

सिंह राशि कल का राशिफल (Singh Rashi Kal Ka Rashifal)-
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी विशेष व्यक्ति से मिलने के लिए रहेगा. आपके घर किसी अतिथि  का आगमन हो सकता है. आपकी तरक्की की राह में आ रही बाधा दूर होगी. आपको किसी पिकनिक आदि पर जाने का मौका मिलेगा. आप कुछ नया करने के बारे में सोच सकते हैं. आप दिल से लोगों का भला सोचेगे, लेकिन लोग इसे आपका स्वास्थ्य समझ सकते हैं. सामाजिक कार्यक्रमों में  आपकी छवि और निखरेगी. आप किसी नए मकान दुकान आदि में इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं.

कन्या राशि कल का राशिफल (Kanya Rashi Kal Ka Rashifal)-
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. आपके कामों से प्रसन्न होकर आपके अधिकारी  आपके प्रमोशन का ऐलान कर सकते हैं. आपकी कोई मन की इच्छा पूरी होने से  परिवार में पूजा पाठ व भजन कीर्तन आदि का आयोजन हो सकता है.  आप कोई बड़ा निर्णय लेने के बारे में सोच सकते हैं. संतान कल किसी परीक्षा को देगी, जिसमें आपको उनकी मदद करनी होगी. आपको स्वास्थ्य में यदि कोई समस्या चल रही थी, तो वह  बढ़ सकती है.

तुला राशि कल का राशिफल (Tula Rashi Kal Ka Rashifal)-
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी  वाद विवाद से दूर रहने के लिए रहेगा. बिजनेस में आपका कोई बनता हुआ काम बिगड़ सकता है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. पैतृक संपत्ति संबंधित मामले को लेकर आपको सावधान रहना होगा, जो जातक रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें कोई अच्छा अवसर मिलने की संभावना है. आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सचेत रहना होगा. विद्यार्थी यदि अपने किसी विषय में बदलाव करना चाहते हैं, तो उसके लिए अपने अध्यापकों से बातचीत कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि कल का राशिफल (Vrishchik Rashi Kal Ka Rashifal)-
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ संबंधों को मधुर रखने की आवश्यकता है. आप किसी वाद विवाद में पड़ने से बचे, नही तो आपकी समस्याएं बढ़ेंगी. आप अपने खान-पान पर ध्यान दें. बिजनेस में आपको कोई बड़ा नुकसान होने से आपकी समस्याएं बढ़ेगी.  आप किसी से बातचीत करते समय वाणी व व्यवहार पर संयम रखे. आप किसी काम को लेकर   जल्दबाजी बिल्कुल ना दिखाएं.

धनु राशि कल का राशिफल (Dhanu Rashi Kal Ka Rashifal)-
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि आप कोई मदद मांगेंगे, तो वह आपको आसानी से से मिल जाएगी और परिवार में आपको  कुछ जरूरी कामों को लेकर सतर्क रहना होगा. आपके कुछ नए शत्रु उत्पन्न हो सकते हैं.  आपको अपने किसी मित्र के लिए कुछ रूपयो का इंतजाम करना पड़ सकता है, जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें  कोई स्कॉलरशिप आदि मिल सकती है.

मकर राशि कल का राशिफल (Makar Rashi Kal Ka Rashifal)-
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन सोचे समझे कामों को पूरा करने के लिए रहेगा. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. बिजनेस में अपने यदि बिना सोचे समझे कोई कदम उठाया, तो उससे आपका कोई नुकसान हो सकता है. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा. आप कहीं बाहर जाते समय अपनी जिम्मेदारियां पर पूरा ध्यान दें. संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आप किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं.

कुंभ राशि कल का राशिफल (Kumbh Rashi Kal Ka Rashifal)-
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी वाद विवाद से दूर रहने के लिए रहेगा. आपको  संतान के करियर को लेकर चिंता रहेगी. आप  किसी बिजनेस की योजना को लेकर अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं. माताजी को  किसी पुराने रोग के उभरने से समस्या आ सकती है. आप किसी धार्मिक  आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं. आपको अपने खर्चों को लेकर भी योजना बनाकर चलने की आवश्यकता है, क्योंकि उनके बढ़ने से आपकी समस्याएं बढ़ेंगी.

मीन राशि कल का राशिफल (Meen Rashi Kal Ka Rashifal)-
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन समस्याएं लेकर आने वाला है. परिवार में किसी सदस्य के व्यवहार को लेकर आप परेशान रहेंगे. आपकी कार्यक्षेत्र में  अपने सहयोगियों से किसी बात को लेकर खटपट रहेगी. आपको वाहनो का प्रयोग सावधान रहकर करना होगा,  नहीं तो वाहन की अक्समात खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ सकता है. परिवार के सदस्यों का  आपको पूरा सहयोग मिलेगा. माता-पिता के आशीर्वाद से  आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा.

Related Articles

Back to top button