लोकायुक्त की टीम ने उमरबन जनपद पंचायत सीईओ काशीराम कानुडे 25 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा

Spread the love

उमरबन
लोकायुक्त की टीम ने शनिवार दोपहर करीब 12:30 यहां जनपद पंचायत उमरबन के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) काशीराम कानुडे को 25000 रु की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। अधिकारी ने अपने शासकीय आवास पर रिश्वत ली।

टीम ने कानुडे को लोअर व टीशर्ट में ही पकड़ा और उसी हालत में जनपद पंचायत कार्यालय लाई। जहां लोकायुक्त औपचारिक कार्रवाई की। उपसरपंच की शिकायत पर जांच में सरपंच का बचाव करने के बदले में अधिकारी ने 50 हजार रु की मांग की थी।
मामला उमरबन ब्लाक क्षेत्र की ग्राम पंचायत लुन्हेरा बुजुर्ग का है। आवेदक सरपंच के पुत्र गौरव वास्केल ने बताया कि उसकी माता फुला बाई वास्केल ग्राम पंचायत लुन्हेरा बुजुर्ग की सरपंच हैं।

सरपंच व सचिव द्वारा ग्राम पंचायत लुन्हेरा बुजुर्ग में शासन की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत निर्माण कार्य करवाए गए थे। उप सरपंच द्वारा इन कार्य की शिकायत करते हुए जांच के लिए आवेदन सीईओ जनपद पंचायत उमरबन दिया था। सीईओ ने जांच में बचाव करने के लिए 50,000 रुपये रिश्वत की मांग की थी।

लोकायुक्त डीएसपी दिनेशचंद्र पटेल ने बताया कि विभाग को शिकायत करने के बाद ट्रेप की कार्रवाई की तैयारी की गई थी। इसी के तहत शनिवार को कार्रवाई करते हुए उसे 25 हजार रु की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है। उमरबन सीईओ के खिलाफ की गई कार्रवाई की जानकारी जिला प्रशासन दी गई है।

Related Articles

Back to top button