WWE चैम्पियन पेज ने रिंग को कह अलविदा

Spread the love

लंदन

भारत समेत पूरी दुनिया में मौजूद WWE फैन्स के लिए बेहद निराशाजनक खबर सामने आई है. दो बार की WWE चैम्पियन पेज ने संन्यास लेने की घोषणा की है. पेज 7 जुलाई को अनुबंध समाप्त होने पर डब्ल्यूडब्ल्यूई छोड़ देंगी. 29 साल की पेज ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

पेज ने ट्वीट किया, '7 जुलाई WWE के साथ मेरा आखिरी दिन होगा. कंपनी ने मुझे जो अवसर दिए हैं, उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं और उसकी सराहना करती हूं. मैं हमेशा उस कंपनी की सराहना करूंगी जिसने एक 18 वर्षीय ब्रिटिश पीली इमो लड़की को मौका दिया. वह आपकी औसत डिवा की तरह नहीं दिखती. मुझे जीवन भर का मौका दिया और मुझे एक सुपरस्टार की तरह महसूस कराया.'

उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे पता है कि मेरी गर्दन की चोट ने मुझे रिंग से बाहर कर दिया था. ऐसे में आगे का सफर जारी रखना काफी कठिन था. WWE यूनिवर्स को धन्यवाद. मैंने अब तक आप लोग जैसे इमोशनल फैंस को कभी नही देखा. आशा है कि आप मेरे साथ इस जर्नी में बने रहेंगे.  मैं यह नहीं कह रही हूं कि मैं कभी रिंग में नहीं रहूंगी. वह दिन निश्चित रूप से फिर आएगा! वापसी कहीं भी हो सकती है.

पेज ने आखिरी बार 27 दिसंबर 2017 को एक लाइव इवेंट में WWE रिंग के अंदर प्रतिस्पर्धा की थी, जहां उन्हें सिक्स-वुमन टैग मैच में चोट लग गई थी. पेज लंबे समय से एक्टिव रेसलर नहीं रही, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. पेज को प्रोफेशनल और निजी जीवन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

पेज जहां चोटों से जूझती दिखीं, वहीं WWE की वेलनेस पॉलिसी को तोड़ने के चक्कर में दो बार सस्पेंड भी हो चुकी थी. इस दौरान एक बार मादक पदार्थ का सेवन करने की दोषी पायी गईं. इसके बावजूद फैन फॉलोइंग के चलते उनकी WWE में वापसी हो जाती थी.

Related Articles

Back to top button